सूरजपुर: दो युवकों ने पहले जमकर शराब पी, फिर उतारा मौत के घाट

सूरजपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा: जिले के लाची गांव में संतोष साहू नाम के युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पहले तो संतोष साहू और आरोपी गुलजार इब्राहिम ने एक साथ बैठकर शराब पी. इसके बाद आरोपी ने संतोष को अपनी चारपहिया गाड़ी से रौंद दिया. जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. घटना बुधवार की रात करीब 8.45 बजे की है.

मृतक के घर पर आरोपी ने खुद फोन कर दी जानकारी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वार्ड क्रमांक 14 का निवासी संतोष साहू उर्फ बबला और गुलजार इब्राहिम घटना से कुछ देर पहले ही एक खेत में बैठकर शराब पी रहे थे. शराब पीने के बाद संतोष साहू उठकर घर जाने निकला था, इसी बीच गुलजार ने संतोष के छोटे भाई को फोन लगाकर बताया कि आज तुम्हारा भाई नहीं बचेगा और मैं उसकी हत्या कर रहा हूं.

पढ़ें- महासमुंद में 65 साल के बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार


फिलहाल आरोपी फरार

थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि गुलजार इब्राहिम ने अपनी चारपहिया गाड़ी से संतोष साहू को रौंद दिया है और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद से आरोपी युवक गुलजार इब्राहिम फरार बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों की सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटना में शामिल वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इसके बाद मृतक के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी युवक की पहचान स्वास्थ्य कर्मचारी खुशमनी शालिनी इब्राहिम के बेटे गुलजार के रूप में की गई है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट