पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन जारी.. नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन.. क्षेत्रीय विधायक ने की अगुवाई.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा :- केंद्र सरकार के द्वारा लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल और डीजल के कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी के खिलाफ विपक्ष और कांग्रेस का गुस्सा थमने का नाम नही ले रहा. कांग्रेस के नेता देशभर के अलग अलग हिस्सों में प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है.

इसी कड़ी में कोरबा जिले के हरदीबाजार में भी कांग्रेस नेताओ ने इन मूल्यवृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने नायब तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक पुरषोत्तम कंवर ने केंद्र की मोड़ो सरकार पर जमकर निशाना भी साधा. श्री कंवर ने कहा कि केंद्र की सरकार जिसे कोरोना काल मे देश के लोगो को राहत पहुंचनी थी तो वही सरकार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाकर आम लोगो को लूट रही है. वे सरकार के इस कदम का विरोध करते है और बढ़ी हुई कीमते तत्काल वापिस लेने की मांग करती है. सरकार एक तरफ कहती है कि वह गरीबी दूर करेंगे पर दूसरी ओर मुनाफाखोरी करते हुए 16 लाख करोड़ रुपये टैक्स वसूले जा चुके है.

प्रदर्शन के दौरान कटघोरा विधायक पुरूषोत्तम कंवर, मदनलाल राठौर, गोपाल यादव, ब्लॉक अध्यक्ष पुष्पेंद्र शुक्ला, चंद्रहास राठौर, रमेश अहीर, कन्हैया राठौर, भैया लाल यादव समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट….