प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस अब राम की बात कह रही : बृजमोहन अग्रवाल.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को घेरा है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा ”कांग्रेस प्रभु राम के अस्तित्व को नकारती रही है. कांग्रेस के एक मंत्री यहां तक बोलते हैं कि उनके राम अलग हैं, हमारे राम अलग. राम सबके एक हैं. प्रभु राम ने कहा था कि जब 3 दिन तक समुद्र ने रास्ता नहीं दिया तो राम को धनुष उठाना पड़ा. राम अन्याय, अत्याचार के खिलाफ हमेशा लड़ते रहे हैं. ऐसे प्रभु राम को कांग्रेस कभी नहीं मानती. आज जब कांग्रेस को लगता है कि तुष्टिकरण नहीं चलेगा, वोट की राजनीति नहीं चलेगी तो अब उनके मुंह से राम निकलने लगा है.”

कांग्रेस का काम सिर्फ योजना के नाम पर भ्रष्टाचार करना: बृजमोहन अग्रवाल के मुताबिक ”कांग्रेस पहले राम वनगमन पथ तो बना दे. कांग्रेस ने चंद्रखुरी में बने कौशल्या माता मंदिर में भी भ्रष्टाचार किया है. कांग्रेस कम से कम कृष्ण कुंज के नाम से कुछ तो कर रही है. कांग्रेसी कम से कम भगवान का नाम लेने के लिए मजबूर हुए. कांग्रेस ने अब तक कहा कि 5 करोड़ झाड़ हमने नदियों के किनारे लगाए, लेकिन झाड़ कहां है? रायपुर में 7 करोड़ रुपए के झाड़ लगाए, लेकिन झाड़ कहां है? कांग्रेस की हर योजना पैसा खाने के लिए और भ्रष्टाचार करने के लिए है.”

छत्तीसगढ़ भाजपा का जेल भरो आंदोलन: बृजमोहन अग्रवाल ने कहा ”16 मई को भाजपा प्रदेश भर में सरकार के काले कानूनों के खिलाफ जेल भरो आंदोलन करेगी. सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हमने पहले ही कहा था कि जनता हिसाब जरूर लेगी.”

धरना स्थल बदलने का आदेश पूरी तरह तानाशाही पूर्ण: रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा ” प्रशासन ने रायपुर से 20 किलोमीटर दूर धरना स्थल बनाने का आदेश जारी किया है. यह आदेश पूरी तरह तानाशाही पूर्ण और लोकतंत्र के खिलाफ है. भारतीय जनता पार्टी प्रशासन के फैसले का विरोध करती है.”

संगठन का काम ही है संगठन को मजबूत करना: बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि ”छत्तीसगढ़ सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. भूपेश सरकार की कमियों को जनता तक पहुंचाने के लिए लगातार हमारी प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी, संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन जिलों का दौरा कर रहे हैं.”

किसी व्यक्ति के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेंगे: बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि ”भाजपा में हम कभी भी फेस को लेकर चुनाव नहीं लड़ते हैं. भाजपा में हम भाजपा के चिन्ह को लेकर ही जनता के बीच जाते हैं. भाजपा का अगर कोई चेहरा है तो वह हमारा कमल और विकास है.”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर साधा निशाना: बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि ”मुख्यमंत्री ने अपना आपा खो दिया है. हम पहले दिन से कह रहे थे कि जब मुख्यमंत्री जनता के बीच जाएंगे तो जनता उसका विरोध करेगी. अभी सिर्फ एक वीडियो नहीं बल्कि बहुत सारे वीडियो सामने आ रहे हैं, जहां जनता नाराजगी व्यक्त कर रही है. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. जनता की बातों को सुना नहीं जा रहा है. जनता को मुख्यमंत्री से मिलने के लिए रोका जा रहा है. सरकार पर जनता कई गंभीर आरोप लगा रही है. पिछले साढ़े 3 सालों में जनता खुश नहीं है. जनता परेशान और बदहाल है. भ्रष्टाचार प्रदेश में चरम सीमा पर है.”

नायक नहीं खलनायक: बृजमोहन अग्रवाल ने यह तक कहा कि ”मुख्यमंत्री का चेहरा नायक का नहीं खलनायक का सामने आया है. मुख्यमंत्री का काम डांटना नहीं है. मुख्यमंत्री का काम जनता की बातों को सुनना है. किसी मुख्यमंत्री को इतने अधिकारियों को सस्पेंड करना पड़े तो ये इस बात को साबित करता है कि साढ़े 3 साल में पूरा शासन-प्रशासन लचर हो चुका है.”