छत्तीसगढ़ के नेताओं ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की बधाई, सीएम ने लिखा ‘जन नेता’ को शुभकामनाएं.


रायपुर (सेंटर छत्तीसगढ़): 
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन (rahul gandhi birthday) है. इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel), स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) समेत प्रदेश के दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी.

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी को बधाई दी है. उन्होंने शायराना अंदाज में अपने पार्टी के नेता को बधाई दी है. उन्होंने राहुल गांधी को जननेता बताया. सीएम ने लिखा है कि:

नफरतों के बीच मोहब्बत की बात, भय के बीच निडर होने की बात, तार-तार होती राजनीतिक शुचिता के बीच मूल्यों की बात, आसान नहीं होता विपरीत धाराओं के बीच खड़े होकर उनका रुख मोड़ना, लेकिन समझौतों से ऊपर की यही राजनीति आपको @RahulGandhi बनाती है. जननेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

rahul gandhi birthday

सीएम ने दी बधाई

मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी दी बधाई

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को कांग्रेस के लिए प्रेरणा बताया, साथ ही राहुल गांधी को भारतीयों की सामूहिक आवाज बताया. उन्होंने लिखा है:

श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. आप हमारी प्रेरणा और शांति, समृद्धि, सद्भाव और न्याय चाहने वाले लाखों भारतीयों की सामूहिक आवाज हैं. कृपया अच्छी लड़ाई लड़ते रहें.

rahul gandhi birthday

टीएस सिंहदेव ने दी बधाई

जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला

हालांकि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. कोरोना महामारी को देखते हुए राहुल गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से जन्मदिन पर कोई भी कार्यक्रम मनाने से मना किया है.