सीएम के वैशिनेशन वाले फ़ोटो को बीजेपी ने बताया फर्जी , कांग्रेस ने वीडियो जारी कर दिया जवाब

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ में कब किस मुद्दे पर सियासत शुरू हो जाए कह नहीं सकते, इसमें मुख्यमंत्री का टीका लगवाना भी शामिल हो गया है. जैसे ही इस पर एक पोस्ट वायरल हुआ जंग छिड़ गई. होने लगे बयान पर बयान.

सीएम के इस वायरल फोटो की जानिए हकीकत

दरअसल गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) मेकाहारा वैक्सीनेशन(corona vaccination) के लिए पहुंचे थे. उन्होंने वैक्सीनेशन के बाद कई मुद्दों पर पत्रकारों से बात की उनके अस्पताल से लौटते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो गया कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ दिखावा किया है, टीका नहीं लगवाया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता देवजी भाई पटेल ने भी ट्वीट कर कहा कि आपका ध्यान जब फोटो खिंचाने पर था तब नर्स बहन ने आपको ‘ठगेश वैक्सीन’ लगा दिया. उन्होंने आगे लिखा की आप कल फिर टीका लगवा लीजिएगा. आज जैसा वैक्सीन की बर्बादी मत करना.

reality-of-viral-photo-of-cm-bhupesh-baghel-vaccination

पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल का ट्वीट

Corona Vaccine ‘बर्बाद’ होने में CG Teeka एप का क्या रोल है ?

ये फोटो सोशल प्लेटफॉर्म में तेजी से वायरल होने लगा इसके बाद कांग्रेस ने भी इसका पलटवार किया कांग्रेस की ओर इसका जवाब में कहा गया कि भाजपा नेता हमारी नर्स बहनों को बदनाम कर रहे हैं. हम कोरोना योद्धाओं का सम्मान करते हैं. कांग्रेस ने इस मुद्दे पर रमन सिंह का नाम लेते हुए कहा कि उनके इशारे पर ही प्रदेश में भाजपा नेता ओछी राजनीति कर रहे हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री के वैक्सीनेशन कराए जाने का एक वीडियो भी जारी किया गया है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वैक्सीनेशन करवाया है.

reality-of-viral-photo-of-cm-bhupesh-baghel-vaccination

INC का ट्वीटवैसे तो जिस हालात में आज देश और प्रदेश के लोग गुजर रहे हैं उसमें ये कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं था, लेकिन छत्तीसगढ़ में इन दिनों कोरोना और उससे जुड़े लगभग हर मुद्दे पर सियासत होती है. खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर चल रहे पॉलटिकल वॉर में छोटे से लेकर बड़े नेता भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं.