रायपुर: ATM मे लूट की कोशिश, अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज…

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : राजधानी रायपुर में एक बार फिर एटीएम में बदमाश ने चोरी का प्रयास किया है. लेकिन बदमाश चोरी करने में असफल रहा. राजधानी के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के एनआईटी स्थित एसबीआई के एटीएम में अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम मशीन को काटकर चोरी करने की कोशिश की, लेकिन चोरी नहीं कर पाया. सरस्वती नगर थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. पुलिस केस की विवेचना में जुट गई है.

Attempted to theft at atm

सरस्वती नगर स्थित ATM में लूट की कोशिश

बता दें कि सरस्वती नगर थाना के एनआईटी स्थित एसबीआई एटीएम में अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम को काटकर रुपये निकालने की कोशिश की. आरोपी ने एटीएम परिसर में लगे हुए कैमरे को भी टेप से बंद कर दिया. शाखा की अधिकारी ने पुलिस को बताया कि सुबह जब वह कार्यालय पहुंचा तो नियंत्रक कार्यालय से पाया गया कि एटीएम बंद है. निरीक्षण करने पर पाया गया कि रात में किसी व्यक्ति ने एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया था और वायर भी कटा पाया गया.

बैंक प्रबंधक की शिकायत कर राजधानी के सरस्वती नगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. सरस्वती नगर पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर केस की विवेचना की है. फिलहाल इस केस में सरस्वती नगर पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पुलिस पेट्रोलिंग पर सवालिया निशान

छत्तीसगढ़ में एटीएम में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. कुछ दिन पहले बेमेतरा में बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी की कोशिश की थी. चोरों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लगातार बढ़ती चोरी की घटनाएं पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवालिया निशान खड़े कर रही है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!