आज की वो बड़ी खबरें जिनपर रहेंगी आप सभी की नजरें..

(सेंट्रल छत्तीसगढ़) – ब्यूरो रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का तीसरा दिन आज, अनुपूरक बजट पर चर्चा

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है. आज अनुपूरक बजट पर चर्चा होगी. CM भूपेश बघेल ने बुधवार को अनुपूरक बजट पेश किया है. अनुपूरक बजट 3,807 करोड़ रुपए का पेश किया गया है.

Chhattisgarh Assembly

छत्तीसगढ़ विधानसभा

छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश के आसार, कई जिलों में अलर्ट

छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार कई जिलों में 24 से 48 घंटे तक भारी बारिश की आशंका है. दुर्ग, बालोद और राजनांदगांव जिला रेड जोन में शामिल किए गए हैं.

Chances of heavy rain

भारी बारिश के आसार

जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक आज

दिल्ली में कोरोनाकाल के मौजूदा संकट से निपटने के लिए सुबह 11 बजे जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक होगी. सोना बेचने पर टैक्स, सैनिटाइजर और टू-व्हीलर्स सस्ता होने की संभावना जताई जा रही है. बैठक में छत्तीसगढ़ भी अपनी मांग जोरदार तरीके से रखेगा.

GST Council meeting

जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक

सुशांत सिंह मामले में आज की कार्रवाई पर रहेगी नजर

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है. एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत रिया, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, जया साहा और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है.

Today's action in Sushant Singh case

सुशांत सिंह मामले में आज की कार्रवाई

टाटा स्‍टील की नींव रखने वाले दोराबजी टाटा का जन्मदिन आज

टाटा स्‍टील की नींव रखने वाले दोराबजी टाटा का आज जन्मदिन है. जमशेदपुर के निर्माणकर्ता सर दोराबजी टाटा का जन्मदिन मनाया जाएगा. दोराबजी टाटा का जन्मदिन कोरोना वायरस के बीच वर्चुअल तरीके से मनाया जाएगा.

Dorabji Tata, who laid the foundation of Tata Steel

टाटा स्‍टील की नींव रखने वाले दोराबजी टाटा

लालू प्रसाद यादव से आज तेजप्रताप करेंगे मुलाकात

विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर पार्टी की रणनीति क्या हो, इस संबंध में आज रांची में तेजप्रताप यादव राजनीति को लेकर पिता से चर्चा करेंगे.

Lalu Prasad Yadav

लालू प्रसाद यादव

गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, होगी कई अहम मुद्दों पर चर्चा

राजस्थान में आज राज्य मंत्रिमंडल की बैठक शाम 5 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आयोजित होगी. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

Gehlot cabinet meeting

गहलोत कैबिनेट की बैठक

नीट के छात्रों का आज से देशव्यापी धरना

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नीट (NEET 2020) परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं. वहीं, इस परीक्षा को स्थगित करने की मांग थमने का नाम नहीं ले रही है. इसे लेकर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. छात्रों ने आज देशव्यापी धरने की घोषणा की है.

Countrywide strike of Neet students from today

नीट के छात्रों का आज से देशव्यापी धरना

उत्तर पूर्वी दिल्ली दंगा मामले में शरजील इमाम से पूछताछ करेगी स्पेशल सेल की टीम

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र शरजील इमाम को दिल्ली दंगों के मामले में औपचारिक तौर पर दिल्ली पुलिस ने UAPA के तहत गिरफ्तार कर लिया है. आज शरजील इमाम से स्पेशल सेल की टीम पूछताछ कर सकती है.

Sharjil Imam questioned

शरजील इमाम से पूछताछ

आज से खुलेंगे बाबा बैद्यनाथ के कपाट, एक घंटे में 50 लोग को दर्शन की इजाजत

झारखंड में स्थित बैद्यनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर और बासुकीनाथ मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए खोलने की इजाजत राज्य सरकार ने दी है. हालांकि, झारखंड के लोग ही बाबा बैद्यनाथ और बाबा बासुकीनाथ के दर्शन कर पाएंगे. श्रद्धालुओं को इस दौरान कोविड-19 के लिए बनाए गए नियमों का पालन करना होगा.

Baba Baidyanath's doors will open

खुलेंगे बाबा बैद्यनाथ के कपाट