सरगुजा के जजगा मोड़ के पास सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को रायपुर ले जा रही एंबुलेंस पलट गई. घायल शीतल सिंह की हालत और बिगड़ गई है. एम्बुलेंस में 5 अन्य लोग सवार थे, अच्छी बात रही कि सभी सुरक्षित हैं. एक शख्स को मामूली चोट आई है.

सरगुजा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) शातनु सिह :-  जजगा मोड़ के पास बुधवार को शाम 7:15 बजे अंबिकापुर से रायपुर जा रही एंबुलेंस पलट गई. एंबुलेंस में कुल 5 लोग सवार थे, सड़क हादसे में घायल मरीज शीतल सिंह को परिजन अंबिकापुर से रायपुर ले जा रहे थे. तभी गाड़ी नवापारा ढलान जजगा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई.

road accident in sarguja

एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार

दुर्घटना में एक व्यक्ति को हल्की चोटें आई है. वहीं इस घटना में पहले से घायल शीतल सिंह की तबीयत और खराब हो गई. घटना की सूचना पर 108 पहुंची जिसके माध्यम से घायल को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है.

दरअसल, शीतल सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे और चोट गंभीर होने की वजह से उनके परिजन इलाज के लिए उन्हें रायपुर लेकर जा रहे थे. लेकिन शीतल सिंह को रायपुर लेकर जा रही एंबुलेंस ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद शीतल सिंह की हालत और बिगड़ गई है. एंबुलेंस में 5 अन्य लोग सवार थे, अच्छी बात रही कि सभी सुरक्षित हैं. एक को मामूली चोट आई है.

सुरजपुर से शांतनु सिंह की रिपोर्ट…