हरदी बाजार पुलिस ने 350 लीटर डीजल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) साकेत वर्मा :-  जिले की हरदी बाजार पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की टीम ने भिलाई बाजार से डीजल चोरी कर भाग रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. चोरों के पास से पुलिस ने 10 केन डीजल जब्त किया है. पुलिस के मुतााबिक जब्त केन में लगभग 350 लीटर डीजल भरा हुआ था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी डीजल लेकर गेवरा खदान से होते हुए निकल रहे थे. इसी बीच हरदी बाजार पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर भिलाई बाजार चौक के पास से बदमाशों को 350 लीटर डीजल और चार पहिया वाहन जब्त कर लिया है. लोगों का कहना है कि आरोपी डीजल चोरी कर भाग रहे थे. इसी दौरान उन्होंने भिलाई बाजार में स्थित हेमंत किराना दुकान के पास के एक मकान की दीवार से टकराते हुए घेराबंदी कर रही डायल 112 की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए, जिन्हें ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने रोककर गिरफ्तार कर लिया.

यह कार्रवाई हरदी बाजार चौकी प्रभारी के मार्गदर्शन और दर्री सीएसपी के निर्देशन में की गई. गिरफ्तार किए गए आरोपी पप्पू कुमार जांगड़े और कमलेश्वर प्रसाद जांगड़े के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

छत्तीसगढ़ में बढ़ा क्राइम का ग्राफ

आरोपियों के पास से जब्त की गई 350 लीटर डीजल की कीमत 28 हजार रूपये बताई जा रही हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियो भी जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी कई दिनों से शाहिद खान नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर डीजल चोरी के घटना को अंजाम देते थे. बता दें कि शाहिद खान के खिलाफ पहले से ही डीजल और कोयला चोरी के बहुत से मामले थाने में दर्ज हैं. बता दें कि प्रदेश में लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को देखते हुए शातिर चोर भी सक्रिय हो गए हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. कई जिलों से चोरी और लूट की खबरें सामने आ चुकी हैं. पुलिस विभाग लगातार ऐसे आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.