राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भुगतान में हितग्राहियों को लेट लतीफी हो रही है. जिसपर हितग्राहियों ने चेतावानी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द बैंक अकाउंट में राशि जमा नहीं की जाती है तो वे उग्र आंदोलन करेंगे

राजनांदगांव (सेंट्रल छत्तीसगढ़): डोंगरगढ़ नगर पालिका परिषद में प्रधामनंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियों को भुगतान नहीं हो रहा है. जिससे नाराज बीजेपी पार्षदों ने सीएमओ चेंबर का घेराव कर दिया.

हितग्राहियों के साथ पार्षदों ने ज्ञापन देते हुए बताया कि केंद्र से पर्याप्त राशि का आबंटन होने के बाद भी बीते कई महीनों से हितग्राहियों को आवास योजना के किश्त का भुगतान नहीं किया जा रहा है. पार्षदों ने कहा कि किश्त नहीं मिलने से हितग्राहियों को आवास निर्माण में परेशानी आ रही है. इसके अलावा हितग्राहियों को कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं.

हितग्राहियों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

डोंगरगढ़ नगरीय निकाय में राशि आबंटन के बाद भी हितग्राहियों को किश्त का भुगतान नहीं किया जा रहा है. जिससे वे आगे का निर्माण कार्य नहीं कर पा रहे हैं. इसपर बीजेपी पार्षदों ने हितग्राहियों को आवास निर्माम के लिए अगली किश्त की राशि का भुगतान जल्द से जल्द करवाने की मांग की है. हितग्राहियों ने चेतावानी देते हुए कहा कि अगर हितग्राहियों को जल्द से जल्द आवास निर्माण के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पैसे नहीं दिए जाते हैं, तो वे सीएमओ और राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर उग्र आंदोलन करेंगे.