भाटापारा के महासती वार्ड में पुलिस ने दो महिलाओं को गांजा सप्लाई करते रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने महिलाओं के साथ एक युवक और एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 7 किलो गांजा जब्त किया गया है.

बलौदाबाजार/भाटापारा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा :-  महासती वार्ड में गांजा तस्करी की सूचना पर भाटापारा थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने करीब 60 हजार रुपये का गांजा जब्त किया है. बताया जा रहा है, शहर के बीच महासती वार्ड में एक महिला गांजा बेच रही थी.

स्थानीय लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने रंगे हाथों महिला को पकड़ने की योजना बनाई. योजना के मुताबिक पुलिस ने गांजा की डिलवरी के समय ही रेड मारकर महिला को रंगे हाथों पकड़ा. पुलिस रेड में गुरुनानक वार्ड के रहने वाले शुभम वैष्णव को एक नाबालिक के साथ 5 किलो 150 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा है. इसके अलावा पुलिस ने महासती वार्ड की दो महिलाओं को मकान में गांजा रखने के लिए पकड़ा है.

7 किलो गांजा बरामद

महिलाओं के मकान की तलाशी लेने पर वहां से 2 किलो 550 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. इसके बाद पुलिस ने मकान की सघन जांच की तो उन्हें कुल 7 किलो 700 ग्राम गांजा मिला. जिसकी कुल कीमत 56 हजार रुपये बताई जा रही है. इसके साथ ही गांजा बिक्री में मिले 2 हजार 740 रुपये नकद को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने एक मोबाइल फोन भी जब्त किया है. आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट की धारा 20बी के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट……