दुर्ग जिला जन संवाद कार्यक्रम की शुरुआत के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां बताने के लिए भाजपा छत्तीसगढ़ में रोजाना तीन वर्चुअल सभाएं कर रही है.

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना: दुर्ग जिला से जन संवाद कार्यक्रम की शुरुआत की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां बताने के लिए भाजपा छत्तीसगढ़ में रोजाना तीन वर्चुअल सभाएं कर रही है. इसी कड़ी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अभियान चलाया जा रहा है. बीजेपी के जनसंवाद कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज भी वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता ने पीएम मोदी की गिनाई उपलब्धियां

गौरतलब है कि भाजपा पूरे प्रदेश में वर्चुअल रैली के जरिए राज्य सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोल रही है. भाजपा प्रदेश में शराबबंदी के लिए कांग्रेस के वादे को लगातार मुद्दा बनाए हुए है. बीजेपी का कहना है कि प्रदेश में तबादला उद्योग से हाल-बेहाल किया गया है. बीजेपी का कहना है कि बड़े बड़े वादे करके और गंगाजल लेकर हाथों में कसम खाने के बाद भी प्रदेश की जनता के साथ छल कपट किया जा रहा है.


रायपुर मंच पर मुख्य वक्ता पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी , राम प्रताप सिंह , पूर्व मंत्री राजेश मूणत , प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव मंच पर मौजूद रहे. वहीं दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय पर जिला अध्यक्ष उषा टावरी, सांसद दुर्ग विजय बघेल, रमशीला साहू, लाभचंद बाफना और प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे.