CG Election 2023 : आम आदमी प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना का कटघोरा विधानसभा में सघन जन सम्पर्क.. कांग्रेस-भाजपा से हुई जनता त्रस्त.. जनता का तीसरे विकल्प पर जोरदार मिल रहा जनसमर्थन.

कोरबा/कटघोरा 4 नवम्बर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : आगामी विधानसभा चुनाव में कटघोरा विधासनसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना सघन जनसंपर्क अभियान जारी रखते हुए मतदाताओं का दिल जीत रहे हैं। हर दिन मतदाताओं के बीच जाकर कटघोरा क्षेत्र के विकास को गति देना उनका प्रमुख संकल्प दोहरा रहे है, जिससे मतदाताओं का आप के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है।

आम आदमी पार्टी से कटघोरा विधानसभा प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कनबेरी, खैरभवना, सुनपुरी, पडनिया, पाली, बड़ेपारा, पटेलपारा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। लोगों की छोटी-बड़ी हर समस्या में जनता के साथ खड़े रहने वाले चंद्रकांत डिक्सेना इस बार विधायक पद के लिए मजबूत दावेदार माने जा रहे है। दिल्ली व पंजाब में आप के तेजगति से स्वास्थ्य व शिक्षा के विकास कार्यों से जनता आम आदमी पार्टी से ऐसे ही विकास की अपेक्षा कर रही है। आप प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना का कहना है कि आप के अलावा कोई भी राजनीतिक पार्टी, जनता के लिये बनाई गई योजनाआं में भ्रष्टाचार को बढ़ाती है। रिश्वत नहीं देने पर लोगों को अपना कार्य नहीं होता। पर नेताओं के ऐशो-आराम में कोई कमी नहीं आती।

जनता के इस शोषण के खिलाफ संघर्ष के लिए वे आम आदमी पार्टी से विधायक प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, जनता का विश्वास और प्यार आप के साथ जुड़ा है, कांग्रेस, भाजपा पार्टियाँ इस बात को समझकर कटघोरा विधानसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय संघर्ष से बेचैन हो रही है। आप पार्टी प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना के इस क्षेत्र में लोकप्रिय व मिलनसार होने का उन्हें भरपूर फायदा मिल रहा है। महिला, बुजुर्ग एवं युवा मतदाताओं से उनको निरंतर जुड़ाव व सहयोग मिल रहा है।