election 2023 : पाली तानाखार कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार ने पोंडी उपरोडा में ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक.. कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित बीजेपी के 15 कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल.

कोरबा/पाली तानाखार 30 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : विधानसभा चुनाव को महज कुछ ही दिन शेष बचे हैं ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में चुनावी घमासान मचा हुआ है। ऐसे में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला जारी है। एक बार फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है, बीजेपी के 15 कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है। पाली तानाखार विधानसभा को कांग्रेस का अभेद गढ़ माना जाता है यहां से हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी ने भारी मतों से विजयी होते आई है। इस बार कांग्रेस पार्टी ने पाली तानाखार विधानसभा से महिला प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है। बतादें कि लगभग 66 वर्षो बाद इस विधानसभा से किसी महिला प्रत्याशी को मौका मिला है। आज पाली तानाखार विधानसभा के पोंडी उपरोडा ब्लॉक के कांग्रेस चुनाव कार्यालय में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बैठक ली। इस मौके पाली तानाखार प्रभारी तनवीर अहमद व कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पोंडी उपरोडा के कांग्रेस चुनाव कार्यालय में बैठक के दौरान लगभग 15 बीजेपी के कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर सभी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए। बतादें की बीजेपी से दिव्यांशु जायसवाल, अरुण जायसवाल, जगरन्नाथ धनवर उप सरपंच लेपरा, बरन सिंह कंवर, धनशाय धनवार, कुंवर साय धनवार, मैनेजर एक्का, राजाराम पंडो, संतोष पंडो, चंदन पंडो, सियाराम, अमर साय, सुरेश कुमार कांग्रेस में शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार ने सभी कांग्रेस में नवप्रवेशियों को कांग्रेस का गमछा पहनाकर सभी का स्वागत किया। इस दौरान पाली तानाखार विधानसभा प्रभारी तनवीर अहमद ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में आदिवासी, किसान ओर दलित विरोधी भाजपा सरकार का सफाया होने जा रहा है और कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है ।पार्टी नेताओं ओर कार्यकर्ताओं से एकजुट ओर सक्रिय होकर चुनाव मे जुट जाने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि इस विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत तो तय है, लेकिन हमको रिकॉर्ड तोड़ मतों से पाली तानाखार विधानसभा में कांग्रेस का परचम लहराना है ।

पोंडी उपरोडा में बैठक के दौरान पाली तानाखार विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार ने कहा की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आज बढ़ती हुई महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घोटाले और आर्थिक मंदी से हर वर्ग परेशान हाल है । आप लोग इस बार कांग्रेस को विजय बनाए ओर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को हल करने ओर क्षेत्र के समुचित विकास की जवाबदारी हमारी होंगी। एल्डरमेन सुरेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीतियों और कार्यशैली से जनता खुश है और यही वजह है कि लोगों का कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ा है और लोग कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए किए गए कार्य और कांग्रेस के प्रति लोगों का भरोसा इस चुनाव में भी कांग्रेस को प्रचण्ड मतों से विजयी बनाएगा और एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

पोंडी उपरोडा कांग्रेस चुनाव कार्यालय में बैठक के दौरान पाली तानाखार प्रभारी तनवीर अहमद, एल्डरमेन सुरेश गुप्ता, पोंडी उपरोडा ब्लॉक अध्यक्ष अशमेर सिंह पोर्ते, सांसद प्रतिनिधि अशोक मिश्रा, जनपद सदस्य विजय दुबे,आयुष सिंह युवा कांग्रेस के पाली तानाखार विधानसभा अध्यक्ष अंकित पाल, उपाध्यक्ष उद्भव चंद्रा,तारकेश्वर मिश्रा, राकेश कंवर, गजेंद्र प्रजापति, अरविंद गुप्ता सुरेंद्र पोर्ते, शिवा जायसवाल तथा बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।