कोरबा : पाली में तेज रफ्तार का कहर.. फोरलेन पर टैंकर ने बाइक सवार को मारी ठोकर, बाइक चालक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम.

कोरबा/पाली 16 सितंबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दूसरे-तीसरे दिन किसी न किसी मार्ग में सड़क हादसों से लोगों की मौत हो रही है। नया मामला पाली थाना क्षेत्र के फोरलेन में सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार टैंकर के चालक ने तेजी एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दुर्घटना होते ही लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और विभिन्न मांगों को लेकर लोगों ने कटघोरा-पाली फोरलेन मार्ग में चक्का जाम कर दिया है।

हादसे की सूचना मिलते ही पाली पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और चक्का जाम में मौजूद ग्रामीण को समझाने बुझाने का प्रयास किया। उल्लेखनीय कि पिछले कुछ दिनों से लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही है और लोगों की मौत हो रही है जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। ज्यादातर सड़क हादसे तेज रफ्तार की वजह से हो रहे हैं। आक्रोशित लोगों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की। फिलहाल प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक परिवार को तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई। और समझाइस के बाद चक्काजाम को समाप्त कराया।