कोरबा : पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा का बयान कहा – क्षेत्र की जनता कांग्रेस के साथ.. क्षेत्र में हुआ बहुआयामी विकास.. पार्टी ने दिया मौका तो जनता की सेवा के लिए तैयार हूँ

कोरबा/पाली तानाखार 19 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : पाली तानाखार विधानसभा में कांग्रेस के दावेदार लगातार अपना जनसम्पर्क करने खम से जुटे हुए है। वहीं वर्तमान विधायक मोहितराम केरकेट्टा भी अपने कार्यकाल में क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पर पूरी तरह आशान्वित है और अपने चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने इन बीते साढ़े चार सालों में पाली तानाखार विधानसभा में हर सम्भव विकास कार्यों को किया है और यहां की जनता पूरी तरह संतुष्ट है। छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्वामी आत्मानंद स्कूल से लेकर छात्रावास, स्टेडियम से लेकर सड़क तक वनांचल क्षेत्रों में ग्रामीणों की सुविधा को देखते हुए इन कार्यों को पूरा किया है।

बतादें की विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने यहां से तीन बार के विधायक रहे बीजेपी के रामदयाल उइके को भारी मतों से शिकस्त दी थी। यहां यह बताना लाज़मी है कि पाली तानाखार विधानसभा आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है। और इस विधानसभा में गोंगपा भी अपने आपको मजबूत दावेदार साबित करते आया है। लेकिन इन सबके बावजूद पाली तानाखार विधानसभा को कांग्रेस का अभेद गढ़ माना जाता रहा गया है। इस विधानसभा का क्षेत्रफल काफी फैला हुआ है। बतादें की विधानसभा चुनाव 2023 को महज कुछ ही माह बचे हुए है। ऐसे में विधायक मोहितराम केरकेट्टा के विरुद्ध कांग्रेस पार्टी से ही अनेक दावेदार अपनी दावेदारी दिखाने जोरशोर से लगे हुए है।

पाली तानाखार विधानसभा के विधायक मोहितराम केरकेट्टा का कहना है कि वे अपने कार्यकाल के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं को घर घर तक पहुंचाया है। इसके लिए उनके कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पूरी मेहनत कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने छत्तीसगढ़ शासन की ओर से विधानसभा में उनके द्वारा किये गए विकास कार्यों को लेकर वे पूरी तरह आशान्वित हैं और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें इस विधानसभा से पुनः मौका दिया तो मैं इसके पूरी तरह तैयार हूं। और वे लगातार कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क में जुटे हुए हैं।