कोरबा : छुरी झोरा घाट मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा.. इंडियन ऑयल के टैंकर ने 5 वर्ष के बच्चे को रौंदा.. बच्चे की हुई दर्दनाक मौत.

कोरबा/कटघोरा 9 जुलाई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) धंनजय डिक्सेना: कटघोरा थाना क्षेत्र में आज दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा में एक 5 वर्ष के मासूम बच्चे की मौत हो गई। इस हादसा से परिजनों व आसपास के लोगों में जमकर आक्रोश देखा गया।

आज दोपहर छुरी से झोरा घाट मार्ग में एक इंडियन ऑयल के टैंकर ने 5 वर्षीय सुशांत को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों में जमकर आक्रोश देखा गया। बतादें की सुशांत अपने मामा सारथी परिवार में अपनी मां के साथ छठी कार्यक्रम में सम्मलित होने आया हुआ था। इसी बीच छुरी के रावणभाठा स्थित तालाब में इंडियन ऑयल के टैंकर को धोने लेकर आया हुआ था। टैंकर की धुलाई कर जब वापस लौट रहा था उसी बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ। हाडसे के बाद टैंकर ड्राइवर चाबी लेकर फरार हो गया। इस हाडसे से मृतक के परिजन व आसपास के स्थानीय लोगों में जमकर आक्रोश देखा गया।

घटना की सूचना कटघोरा थाना मिलते ही थाना प्रभारी अश्विन राठौर व उनकी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया तथा मृतक सुशांत के शव को कटघोरा अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी अश्विन राठौर ने घटना की सूचना प्रशासन के अधिकारियों की दी। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई।