कोरबा : बांकी मोंगरा का मनोरंजन मंदिर क्लब प्रांगण बना नया वाटर पार्क.. बच्चे दे रहे बीमारियों को नेवता.. SECL प्रबंधन लापरवाह

कोरबा/बांकी मोंगरा 26 जून 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) आयुष सिंह : बांकी मोंगरा के एस.ई.सी.एल कालोनी के बीचों-बीच स्तिथ मनोरंजन मंदिर केन्द्र जिसका निर्माण आज से लगभग 60 साल पूर्व में एस.ई सी.एल बांकी मेन माइंस द्वारा करवाया गया था जिसकी आज की तस्वीर वर्षा ऋतु की पहली बरसात में आप साफ-साफ देख सकते है….. जिस तरह से मनोरंजन केन्द्र बांकी कॉलरी के प्रांगण में यह भरा हुआ पानी है ये सिर्फ आधे-घंटे की बारिश का परिणाम है और ये सारा गंदा पानी क्वार्टरों के पीछे की ओर से बहने वाले नाले व गटर का पानी यहां जमा हो जाता है जिसमे कॉलोनी क्षेत्र के बच्चे अक्सर खेलते-कूदते नजर आते है जो की उनकी सेहत के लिए काफी हानिकारक साबित हो सकती है….इन गटर के गंदे पानियो में खेल कर बच्चे दे रहे बड़ी बीमारियों को नेवता दुर्घटना होने पर कौन लेगा जिम्मेदारी।

बांकी मोंगरा क्षेत्र के कटघोरा विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह ने बताया की आज खदान बंद होने के बाद दिन प्रतिदिन क्षेत्र की हालत जर-जर हुए जा रही है जिसपर इन सारी लापरवाहियों के जिम्मेदार एस ई.सी.एल के कुछ उच्च्या अधाकारी है जो सिर्फ खानापूर्ति कर रहे है और अपनी जेब गरम कर रहे है।

बांकी मोंगर क्षेत्र के कांग्रेस युवा नेता कटघोरा विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह ने बताया की इसकी जानकारी पूर्व में भी एस.ई.सी.एल सुराकाछार उप महाप्रबंधक को कई बार दी गई है जिसके बावजूद प्रबंधक मोन अपनी कुर्सी गरम कर बैठे हुए है…..बांकी मोंगरा क्षेत्र में एस.ई.सी.एल की ऐसी कई लापरवाहीयॉ निकल कर सामने आ रही है जिससे क्षेत्र की जनता काफी परेशान हो रही है जिसके लिए आने वाले समय में वे SECL के खिलाफ बड़ा आंदोलन भी करेंगे जिसके लिए एस.ई.सी.एल तैयार रहे।