कटघोरा : गढकलेवा मेला के समापन पर राज्य मदरसा बोर्ड सदस्य डॉ शेख इश्तियाक ने छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल पर स्वयं रचित कविता नंदावत हे जी.. नंदावत हे गा.. सुना लोगों को किया मंत्रमुग्ध – VIDEO…

कोरबा/कटघोरा 7 मार्च 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) कटघोरा में श्रीया महिला स्व सहायता समूह द्वारा तीन दिवसीय गढकलेवा मेला का आयोजन न्यू बस स्टैंड स्थित पशु चिकित्सालय के प्रांगण में आयोजित किया गया था जिसका समापन रविवार को सम्पन्न हुआ । समापन अवसर पर कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर, पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा व स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के समापन पर राज्य मदरसा बोर्ड के सदस्य व कटघोरा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ शेख इश्तियाक भी बतौर अतिथि उपस्थिय रहे।

गढकलेवा के समापन पर डॉ शेख इश्तियाक ने वहां पर उपस्थित महिला समूह के सदस्यों के विशेष अनुरोध पर उन्होंने अपनी स्वयं की रचित कविता को सुनाया। डॉ शेख इश्तियाक ने अपनी कविता से वहां पर मौजूद आगुन्तकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपनी कविता नंदावत हे जी, नंदावत हे गा.. के माध्यम से छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार के इन बीतें 4 वर्षों में छत्तीसगढ़ के विकास, छत्तीसगढ़ी परंपरा, छत्तीसगढ़ी खेलकूद तथा प्रदेश की महिलाओं के आर्थिक उत्थान में किये कार्यों को प्रदर्शित किया। जिसे सभी ने सुनकर तालियों के साथ उनका हौसला बढ़ाया।