कोरबा की युवती ड्रग्स के साथ पकड़ाई रायपुर में…. एयरपोर्ट पर युवक-युवती को पकड़ा एनसीबी ने …. टी-शर्ट में छिपाकर भेज रही थी अफगानिस्तान वाली ड्रग्स

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- रायपुर पुलिस की गिरफ्त में एक ऐसी लड़की आई है जो ड्रग्स की शौकीन बताई गयी है। वह अपने दोस्तों के साथ ड्रग्स लिया करती थी। बताया जा रहा हैं की इसे वह तस्करी करने की ताक में थी मगर पकड़ी गई। इस लड़की को एनसीबी की टीम ने रायपुर के एयरपोर्ट से पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

अब रायपुर पुलिस इनसे ड्रग्स तस्करी से जुड़ी पूछताछ कर रही है। इनके पास से तीन ग्राम मैथाफेटामाईन नाम का ड्रग्स मिलना बताया गया है। लड़की कोरबा जिलान्तर्गत पाली की रहने वाली बतायी जा रही है। इसका रायपुर में आना जाना हुआ करता था। यहां इसका परिचित दोस्त रहा करता था। ये युवक मूलत: महासमुंद का रहने वाला है।

इन दोनों के बारे में एनसीबी को जानकारी मिली थी कि ये लोग ड्रग्स गोवा भेज रहे हैं। एयरपोर्ट से इन्हें गोवा जाते वक्त पकड़ा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बड़ी ही चालाकी से इन लोगो ने ड्रग्स को कुरियर के जरिए गोवा के एक पते पर भेजने का प्लान बनाया। इन्हें डर था कि ये एयरपोर्ट पर पकड़े जा सकते हैं। पुलिस ने इनकी कार जब्त की है। अब इनके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है ड्रग्स के लेन-देन में शामिल और लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।