कटघोरा : दो युवकों ने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम.. किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी.. पीड़िता ने दर्ज कराई थाना में रिपोर्ट.

कोरबा/कटघोरा अक्टूबर 2022 ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर में 5 दिन पहले एक महिला के घर में रात को जबरन उसे 2 लोगों ने पहले मारपीट की उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता कटघोरा नगर के वार्ड न 1 की रहने वाली है। पति की दिमागी हालत ठीक नहीं होने पर वह 3 साल से अपनी मां के साथ निवासरत है। जो रोजी मजदूरी करती है। उसने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके मुताबिक 5 दिन पहले यानी 25 सितंबर की रात को वह घर में अपनी मां के साथ थी। करीब 10 बजे उसके घर के दरवाजे पर कटघोरा निवासी जावेद अली व उसके एक साथी के साथ पहुंचा। दरवाजा खटखटाने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला तो वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। जहां जावेद ने धमकी देकर पहले मारपीट की फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसका साथी भी दुष्कर्म की कोशिश करने लगा तो पीड़िता चिल्लाई तो वे दोनों उससे मारपीट करने लगे आवाज सुनकर पड़ोस का एक व्यक्ति पहुंचा तो वे दोनों उन सभी को धमकी देकर वहां से भाग गए।

कुछ देर बाद जावेद का साथी अकेले पहुंचा वह जावेद के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने के नाम पर उसे अपने साथ ले गया। थाना ले जाने की बजाय वह उसे कोसा बाड़ी नर्सरी ले गया। जहां डंडा से मारपीट करते हुए उसने उससे दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और घर के पास छोड़कर वह चला गया। पीड़िता के मुताबिक वह मारपीट और धमकी से डरकर अपने रिश्तेदार के घर चली गई थी। परिजन व लोगों की सलाह के बाद पीड़िता ने शनिवार को कटघोरा थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट लिखाई पुलिस ने मामले में आरोपी जावेद अली व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।