छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने संभाल मोर्चा ,कल बीजेपी कोर ग्रुप की लेगी बैठक..

रायपुर ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंची. डी पुरंदेश्वरी के साथ-साथ बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश भी रायपुर पहुंच चुके हैं. कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में डी पुरंदेश्वरी ने सह संगठन मंत्री और प्रदेश महामंत्रियों की बैठक ली है. पांच मार्च को भी बीजेपी में बैठकों का दौर जारी रहेगा. डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ बीजेपी के आला नेताओं से मुलाकात करेंगी. वह शनिवार को सुबह 10 बजे संगठन मंत्रियों और सुबह 11 बजे विधायकों और सांसदों की मीटिंग लेंगी.



छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी तैयार करेगी खाका

बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने बताया कि बीजेपी लगातार छत्तीसगढ़ में समीक्षा कर रही है. इस बार भी पार्टी के कार्यों की समीक्षा की जाएगी.पिछले दिनों हमने बस्तर का दौरा किया था वहां के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और लोगों में भी सरकार को लेकर नाराजगी है. पुरंदेश्वरी ने दावा किया कि 2023 में होने वाले चुनाव में भाजपा जरूर जीतेगी. विधानसभा सत्र में भाजपा पत्रकार सुरक्षा कानून के विषय को जरूर सदन में उठाएगी. उन्होंने कहा कि बस्तर में पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना भी सामने आई है. उन्होंने कहा कि हम पत्रकारों की सुरक्षा से जुड़े कानून को लेकर सरकार से सवाल पूछेंगे.

इससे पहले डी पुरंदेश्वरी ने 19 फरवरी को बस्तर का दौरा किया था. वहां की जमीनी स्थिति का मुआयना किया था. उसके बाद बीजेपी की तरफ से बस्तर संभाग के प्रभारी शिवरतन शर्मा और प्रदेश महामंत्री किरण देवी भी बस्तर में मौजूद थे. बीजेपी ने अभी से बस्तर पर फोकस रखा है. ताकि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में कोई कमी न रह सके