एसईसीएल कर्मी के एसबीआई लॉकर से लाखो के गहने गायब, बैंक मैनेजर ने खड़े किए हाथ


बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
एसईसीएल के कर्मचारी के एसबीआई लॉकर से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर गायब होने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत कर्मी ने जब बैंक मैनेजर से की तो उसने कुछ भी करने में खुद को अक्षम बताया. शिकायतकर्ता ने मामले की शिकायत सरकंडा थाना में की है.

12 से 15 लाख रुपए के जेवर गायब

शकुंतला हाइट सीपत रोड सरकंडा में रहने वाले दिनेश पांडेय एसईसीएल में कर्मचारी हैं. वे एसईसीएल में 1987 में ज्वाइन किए थे और अब वे रिटायर होने की उम्र में पहुंच गए. दिनेश पांडेय मंगलवार को एसईसीएल के स्टेट बैंक में अपने घर रखे कुछ आभूषण को लॉकर में रखने गए थे. उन्होंने दोपहर बैंक का लॉकर खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए. लॉकर के अंदर उनके सोने-चांदी का एक भी आभूषण नहीं मिला. सभी आभूषण लॉकर से गायब थे. आभूषण के गायब होने की जानकारी जब दिनेश पांडेय ने बैंक मैनेजर राजीव रंजन से की तो ,उन्होंने एक लाइन में यह कह दिया कि वह इस मामले में कुछ भी नहीं कर सकते हैं. आखिरी बार भी 30 अप्रैल 2020 को लॉकर खोले गए थे. उस दौरान उसमें उनके सोने-चांदी के लगभग 12 से 15 लाख रुपए जेवर थे.


बैंक लॉकर के रिकॉर्ड का पता लगाएगी पुलिस

सरकंडा के टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि मामले में प्रार्थी दिनेश पांडेय की शिकायत मिली है. शिकायत में उन्होंने बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी है. पहले उनसे आभूषणों की पूरी लिस्ट मांगे गए हैं. इसके अलावा बैंक में लॉकर में रखे जाने वाले सामानों की लिस्ट रहती है. बैंक से विधिवत रिकॉर्ड की जानकारी लेकर वैधानिक करवाई की जाएगी.