डिस्ट्रिक्ट जज की कार को बाइक सवार ने मारी टक्कर


बलरामपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
बलरामपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश सिराजुद्दीन कुरैशी (District and Sessions Judge Sirajuddin Qureshi) अपने सरकारी वाहन में रामानुजगंज से वाड्रफनगर की ओर जा रहे थे. इस दौरान रामानुजगंज-वाड्रफनगर मार्ग में लरंगसाय चौक पर एक बाइक सवार ने जज की कार को टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. न्यायाधीश के शासकीय कार के सामने का नंबर प्लेट टूट गया.

जिला जज ने दिखाई दरियादिली

जिला एवं सत्र न्यायाधीश सिराजुद्दीन कुरैशी ने इस हादसे के बाद दरियादिली दिखाई. उन्होंने आरोपी युवक को माफ कर दिया. जज ने कहा कि, युवक पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई या FIR दर्ज होता है तो आगे भविष्य खराब हो सकता है. न्यायाधीश ने अपने सुरक्षाकर्मियों को भी युवक पर किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लेने का निर्देश दिया और युवक को वहां से जाने दिया.

युवक ने मांगी माफी

घटना के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश की दरियादिली देखते हुए बाइक सवार युवक ने न्यायाधीश से माफी मांगी. युवक ग्राम पंचायत त्रिकुंडा का रहने वाला है. अभी पढ़ाई कर रहा है. युवक के ऊपर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई होती तो उसे काफी नुकसान हो सकता था. जज की दरियादिली की चर्चा हर ओर हो रही है.