ब्लैक पैंथर एक तो सर्वमंगला लायंस की टीम ने दूसरे स्थान में बनाई जगह..


कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय:- कोरबा प्रीमियर लीग सीजन-2 के लीग मैच अब अंतिम चरण की ओर अग्रसर है।सोमवार को केपीएल में दो मुकाबले खेले गए ।
पहला मुकाबला सर्वमंगला लॉयंस व किंग ऑफ़ किंग्सफॉल्क के मध्य खेला गया।
इस दौरान किंग्स ऑफ किंग्सफॉल्क की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और सर्वमंगला लॉयंस की टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी कर रही सर्वमंगला लायंस की टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए।
सर्वमंगला लायंस की ओर से सर्वाधिक स्कोर मध्यम क्रम के बल्लेबाज आयुष शर्मा ने बनाया।लक्ष्य का पीछा करने उतरी कि
किंग्स ऑफ किंग्सफॉल्क की टीम की शुरुआत बेहतर रही उनके सभी बल्लेबाजों ने मैदान के चारों और आकर्षक व बेहतरीन बाउंड्री लगाई। लेकिन 15 ओवरों के पश्चात किंग्स ऑफ किंग्सफॉल्क की टीम के विकेट लगातार गिरते चले गए, नतीजतन पूरी टीम 20 ओवर खेलकर 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बना सकी।
इस तरह यह मुकाबला सर्वमंगला लायंस ने 23 रनों से जीत लिया।
वहीं 44 गेंदों पर 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज आयुष शर्मा को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया सोमवार को खेले गए दूसरा दूसरा मुकाबला ब्लैक पैंथर व रॉयल स्ट्राईकर्स के मध्य हुआ।
टॉस जीतकर पहले रॉयल स्ट्राईकर्स की टीम ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। व ब्लैक पैंथर की टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया ।
ब्लैक पैंथर की टीम की शुरुआत ठीक नहीं उनके बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आएं नतीजा यह रहा की उनकी टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए।
जवाब में रॉयल स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज भी कुछ खास नहीं किया ।उनके अधिकतर खिलाड़ी 10 का आंकड़ा भी पार भी नहीं कर पाए ।लिहाजा उनकी टीम 20 ओवरो में 9 विकेट के नुकसान में महज 114 रन बना सकी।
इस तरह से ब्लैक पैंथर की टीम ने इस मैच को 31 रनों से जीत लिया।वही इस जीत के पश्चात ब्लैक पैंथर की टीम ने कोरबा प्रीमियर लीग सीजन-2 में प्रथम पायदान पर आने में कामयाब रही। वही दूसरे नंबर पर सर्वमंगला की टीम ने अपना कब्जा जमाया है।
अब देखने वाली बात होगी कि क्वालीफायर राउण्ड में तीसरे व चौथे नंबर पर कौन सी टीम अपनी जगह बनाने में सफल होती है।