रानीतराई थाना क्षेत्र के जामगांव और कुम्हली के बीच दो यात्री बसों के बीच टक्कर हो गई. जिसमें एक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई तो वहीं दूसरे ड्राइवर की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इसके साथ ही कई यात्री घायल हो गए हैं.

दुर्ग (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- पाटन ब्लॉक के रानीतराई थाना क्षेत्र के जामगांव और कुम्हली के बीच दो यात्री बसों के बीच तेज टक्कर हो गई. जिसमें एक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. वहीं दोनों बस में सवार 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद घायलों में काफी चीख पुकार मची रही. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घायलों को बस से बाहर निकाला.

सड़क हादसादोनों बसों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं बस में सवार कई यात्रियों को भी गंभीर चोंट आई है. घायलों में 7 यात्रियों को पाटन अस्पताल, 6 यात्रियों को उतई और वहीं एक गंभीर रूप से घायल यात्री को दुर्ग रेफर किया गया है.

एक की मौत और कई घायलएक ड्राइवर की मौत, एक गंभीर
दुर्ग से बटरेल आ रही बस क्रमांक सीजी-07 E 0971 और धमतरी से दुर्ग जा रही बस क्रमांक सीजी-07 E 0442 में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें साहू ट्रेवल्स के बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत गई. वहीं दूसरी बस का ड्राइवर बस के स्टेयरिंग में बुरी तरह फंसा हुआ था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया.वहीं मिनी बस के ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है. रानीतराई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को मॉर्च्यूरी रवाना किया और जांच में जुट गई.