भ्रष्ठाचार के खिलाफ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के आवास के सामने पूर्व गृहमंत्री और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर की भूख हड़ताल

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व गृहमंत्री और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर आज रायपुर में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के आवास के सामने भूख हड़ताल करेंगे. ननकी के मुताबिक गृह और लोक निर्माण विभाग के गलत कार्यों के कारण रामपुर विधानसभा के ग्रामीण और भू स्वामी को न्याय नहीं मिल रहा है. जिसकी वजह से वे हड़ताल को मजबूर हुए हैं.

ननकीराम कंवर ने बताया कि, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बिलासपुर में करोड़ों रुपये का घोटाला करने वाले आरोपी देवेन्द्र पांडे के खिलाफ गृह विभाग कार्रवाई नहीं कर रहा है. बल्कि उन्हें संरक्षण दे दिया गया है.

इसी तरीके से लोक निर्माण विभाग के द्वारा सड़क चौड़ीकरण का कार्य रामपुर विधानसभा के अंतर्गत किया गया है. जिसमें ग्राम कनकी, तरदा, कथरीमाल के किसानों की जमीन को अधिग्रहित किया गया है. लेकिन उन्हें मुआवजा नहीं दिया जा रहा है.इसके संबंध में दो सालों से वे खुद शासन स्तर पर कोशिश कर रहे हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार किसानों की जमीन लेने के बाद भी किसानों को मुआवजा देना ही नहीं चाहती. यह जानकारी ननकी के मीडिया प्रभारी अनिल चौरसिया ने दी है.