दुर्ग में धान संग्रहण केंद्र के चौकीदार की हत्या कर लाखों की लूट

दुर्ग (सेंट्रल छत्तीसगढ़):- थाना क्षेत्र के नंदौरी गांव के धान संग्रहण केन्द्र (Paddy collection center) में तैनात सुरक्षाकर्मी की बुधवार रात बेरहमी से हत्या (Murder of security guard) कर दी गई. अज्ञात चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. हत्या (Murder) के बाद अपराधी अलमारी से लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

दुर्ग में धान संग्रहण केंद्र के चौकीदार की हत्या कर लाखों की लूट

धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की हत्या

धान संग्रहण केंद्र में चौकीदार हरीशंकर वर्मा की अज्ञात आरोपियों ने सिर पर वार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देते हुए धान संग्रहण केन्द्र के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर 7 से 8 लाख रुपए लूटकर ले गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने किसानों के जमा की गई लोन राशि को लूट लिया है.

पुलिस टीम जांच में जुटी

घटना के बारे में परिजनों ने बताया है कि देर रात तक हरीशंकर वर्मा जब घर नहीं पहुंचे थे. जिसके बाद उनकी तलाश करने के लिए परिजन धान संग्रहण केंद्र पहुंचे. जहां खून से लथपथ हालत में उनका शव मिला. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एएसपी शहर संजय ध्रुव (ASP City Sanjay Dhruv), सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर और थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल मौके पर पहुंचे. घटना की जांच पुलिस की सिविल टीम, डॉग स्क्वाड और फारेंसिक एक्सपर्ट के मदद से की जा रही है.

करीबी पर हत्या की आशंकाः ASP

मौके पर पहुंचे एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि चौकीदार के सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हुई है. अज्ञात आरोपियों ने हत्या के बाद धान संग्रहण केन्द्र में रखे लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस टीम हर पहलुओं की जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि चौकीदार की हत्या उसके किसी करीबी या परिचित ने की होगी. लूट के नीयत से वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी.