नही दिया पिता के रिटायर्डमेंट का पैसा , दोस्तो ने ही कर दिया दोस्त का कत्ल, 4 गिरफ्तार..


गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
जिले के मरवाही थाना (Marwahi police station) क्षेत्र में मंगलवार को युवक की अधजली लाश मिली थी. अधजली लाश (half-burnt corpse) मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मामले में मरवाही पुलिस ने युवक के 4 दोस्तों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल किया गया कार, एक स्कूटी और गला घोंटने के लिए उपयोग किया गया गमछा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार (SP Suraj Singh Parihar) ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उनकी नजर युवक के पिता को मिलने वाले रिटायरमेंट के पैसे पर थी. आरोपी युवक से रुपए की मांग कर रहे थे. रुपए ना मिलने पर आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी.

अधजली लाश मिलने के मामले में मरवाही पुलिस ने किया खुलासा

क्या है पूरा मामला?

मरवाही थाना क्षेत्र के दानीकुंडी बैकुंठपुर के सिंगार बहरा गांव के पास स्थित जंगल से मंगलवार को युवक का अधजला शव बरामद किया गया था.. शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी. जानकारी मिलते ही मरवाही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना की सूचना आला अधिकारियों को दी गई. शव की पहचान झगराखांड थाना क्षेत्र के रहने वाले राघवेंद्र पटेल के रूप में की गई. घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी गई. राघवेंद्र के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई. मामले में हत्या का केस दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

हत्या मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने बताया कि मामले की जांच पुलिस टीम बनाकर की जा रही थी. पुलिस ने मोबाइल डिटेल के आधार पर युवक के दोस्तों से पूछताछ की. इस दौरान घटना में उसके 4 दोस्तों के शामिल होने की बात सामने आई. मामले में ऋषि रैदास, काजल कुमार मन्ना, रवि शंकर श्रीवास्तव और संतोष उर्फ अंकल चौधरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.