बाप और बड़े भाई को निगल गया युवक, चंद रुपयों की खातिर बेरहमी से उतारा मौत के घाट.

कोरिया(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का सामने आया है. जहां एक कलयुगी बेटे ने चंद रुपयों के खातिर बेरहमी से अपने पिता और बड़े भाई की हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

मात्र 2 हजार रुपए के विवाद को लेकर डबल मर्डर

घटना जनकपुर थाना क्षेत्र के जोलगी गांव की है. जहां पैसे के लेनदेन को लेकर हुए आपसी विवाद में बेटे ने अपने पिता और बड़े भाई की हत्या कर दी. पिता और बड़े भाई से छोटे पुत्र का 2 हजार रुपए को लेकर विवाद हुआ था. बढ़े विवाद में छोटे पुत्र ने शराब के नशे में अपने पिता और बड़े भाई की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी

पैसे की भूख ने एक पिता की जान ले ली

पिता के पैसे को लेकर दो भाइयों के विवाद ने पारिवारिक रिश्ते को दागदार कर दिया. दो पुत्रों के बीच भू-विवाद और पैसे को लेकर मारपीट हो गई. बीच-बचाव करने आए पिता के सिर पर डंडे से गंभीर चोटें आई. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हत्या के बाद से आरोपी फरार है. जनकपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिता और पुत्र दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना में परिवार के अन्य सदस्य भी जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए समुदायिक केंद्र जनकपुर में भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.