दुर्ग के जामुल में फर्नीचर फैक्ट्री से साढ़े 6 लाख का अवेध शराब जप्त, 4 आरोपी गिरफ्तार..

दुर्ग (सेंट्रल छत्तीसगढ़):- जिले में इन दिनों अवैध शराब की जमकर तस्करी हो रही है. लगातार शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. जामुल पुलिस ने करीब 102 पेटी शराब जब्त की है. पूछताछ में पता चला कि महाराष्ट्र की शराब दुर्ग में लाकर खपाई जा रही थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फल और सब्जी की गाड़ियों में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है. जिसकी सूचना पर कार्रवाई की गई है.

फर्नीचर फैक्ट्री से अवैध शराब बरामद

फर्नीचर फैक्ट्री से 102 पेटी देसी शराब बरामद

जामुल थाने के ASI प्रमोद सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर यूनिवर्सल फैक्ट्री लाइट इंडस्ट्रीयल एरिया में छापेमारी की गई. दबिश के दौरान एक फर्नीचर फैक्ट्री से 102 पेटी देसी शराब पकड़ी गई है. मौके से पुलिस टीम ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरोह का मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जामुल पुलिस मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

प्रमोद सिंह ने बताया कि मामले में फैक्ट्री संचालक और मास्टर माइंड अशोक राव, अनिल यादव और काके मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि तस्कर महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश से सब्जी और फल वाले गाड़ियों से शराब ला कर बेच रहे थे. जिसकी सूचना पर कार्रवाई की गई है. सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह तबिश दी जा रही है. ASI ने बताया कि पकड़े गए आरोपियो में कृष्णा जंघेल, एस अनिल, मुकेश साहू और योगेश साहू को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसके पास से 102 पेटी शराब और एक बोलेरो पिकअप वाहन बरामद किया है. जब्त की गई शराब की अनुमानित कीमत 6 लाख 54 हजार बताई जा रही है