सरगुजा केंद्रीय मंत्री रेणूका सिंह के लापता होने के लगे पोस्टर.

सूरजपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): कोरोना महामारी (Corona Virus) के बीच भी सियासत कम नहीं हो रही है. कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ से इकलौती केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के लापता होने के पोस्टर लगाए हैं. पोस्टर को सोशल मीडिया पर वायरल कर मंत्री के लापता होने की बात कही जा रही है. पोस्ट करने वाले ने मंत्री रेणुका सिंह की जानकारी मिलते ही उन्हें सूचित करने की बात कही है.

सरगुजा केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के लापता होने के लगे पोस्टर

पोस्ट पर कांग्रेस ने प्रतिक्रया देते हुए कहा है, अभी प्रदेश और जिले में कोरोना भयावह स्थिति में है. इस समय जनप्रतिनिधियों को अपने जनता के साथ खड़े रहने की जरूरत है, लेकिन जब से कोरोना ने कहर बरपाना शुरू किया है. केन्द्रीय राज्य मंत्री गायब हो गई हैं. इस समय न तो वे किसी का फोन उठा रही हैं और न ही कहीं दिख रही हैं. इसलिए कांग्रेस ने इस तरह का पोस्ट किया गया है. यह पोस्ट स्थानीय जनता का दर्द है. जिसे कांग्रेस व्यक्त कर रही है.

Congress leader put up poster of Union Minister of State Renuka Singh disappearance

सांसद के पोस्टर

कांग्रेस साधा बीजेपी नेताओं पर निशाना

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भाजपा प्रदेश के बड़े नेताओं पर भी निशाना साधा है. उनके मुताबिक राज्य के भाजपा के बड़े नेता भी रेणुका सिंह के बारे में कुछ नहीं बता रहे हैं. उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहा कि उनको इस बात का पता लगाना चाहिए कि रेणुका सिंह कहां लापता हो गई हैं. ऐसे में जब वे भी उनका पता नहीं बता पा रहे हैं तो कांग्रेस उनका पता लगाने का प्रयास कर रही है.

हर दिन मिल रहे 450 से 500 केस

सूरजपुर में कोरोना की रफ्तापर बेकाबू हो गई है. जिले में प्रतिदिन 450 से 500 के बीच संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. रोजाना 3 से 6 लोग इस महामारी में अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसे समय में लोग अपने जनप्रतिनिधियों से आस लगाए बैठे हैं. जनप्रतिनिधियों का फिल्ड से नदारत हो जाना कहीं न कहीं आम लोगों के लिए चिंता की बात है. ईटीवी भारत इस वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है.