मछली की सब्जी को लेकर हुए विवाद में पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट..

जशपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में कलयुगी पोते ने दादी की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार घर में बनी मछली की सब्जी को बच्चों ने खा लिया. आरोपी पहले तो अपनी पत्नी से मारपीट कर करने लगा इस दौरान बीच-बचाव करने आई दादी को भी आरोपी ने मारा. जिससे वह गिरी गई और मौके पर ही दादी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

वारदात पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम चिमटापानी की है. थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि बीती शाम राजकुमार कोरवा के घर में उनकी पत्नी सुखनी ने मछली की सब्जी बनाई थी. सब्जी नहीं बचने पर नाराज होकर आरोपी राजकुमार गुस्से में आकर पत्नी से मारपीट कर रहा था. उसी समय आरोपी की दादी मृतिका फुलमेत द् बीच-बचाव करने आई. आरोपी राजकुमार ने दादी फुलमेत को जोर से धक्का दे दिया. जिससे फुलमेत गिर गई और दरवाजा के चौखट से टकरा गई. सिर में चोट लगने से दादी की मौके पर ही मौत हो गई.

Grandson killed his grandmother

हत्या का आरोपी

दादी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच की. दादी जमीन पर गिरी हुई थी. सिर में चोट के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने आरोपी पोते के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.