दिनभर की बड़ी खबरों पर सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर…

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़. :-

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हो सकती है हार्ट सर्जरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की दिल्ली AIIMS में बायपास हार्ट सर्जरी शेड्यूल की गई है. तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को राष्ट्रपति को आर्मी के आर ऐंड डी अस्पताल ले जाया गया था.

President Ramnath Kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

असम दौरे पर सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं. आज वे वहां कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. 27 मार्च को असम विधानसभा के पहले चरण के लिए वोट डाले गए हैं. वहीं 1 अप्रैल को दूसरे और 6 अप्रैल को तीसरे और अंतिम चरण का मतदान होना है. असम की 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव हो रहा है.

bhupesh baghel

सीएम भूपेश बघेल

पीएम मोदी कई रैलियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी तमिलनाडु के धारावरम, केरल के पलक्कड़ और पुडुचेरी में एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में आज रैली करेंगे.

pm narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अमित शाह की आज नंदीग्राम में रोड शो और सभा

गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के लिए आज पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. वे आज ममता बनर्जी के चुनाव क्षेत्र नंदीग्राम में रोड शो और सभा करेंगे.

amit shah

गृह मंत्री अमित शाह

प्रियंका गांधी का केरल दौरा

विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज केरल पहुंचेंगी. वह दो दिनों तक यहां पर चुनाव प्रचार करेंगी. इस दौरान वे तिरुवनंतपुरम, कोल्लम और त्रिशूर जिलों में चुनाव अभियान में भाग लेंगी.

priyanka gandhi

प्रियंका गांधी

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचेंगे दमोह

मध्यप्रदेश की दमोह विधानसभा सीट के लिए 17 अप्रैल को उपचुनाव है. इसके लिए आज बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी पर्चा दाखिल करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे. आज वे दमोह पहुंचेंगे.

shivraj singh chouhan

शिवराज सिंह चौहान

सल्ट उपचुनाव नामांकन आज

बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना आज उत्तराखंड के सल्ट उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर सकते हैं. महेश जीना दिवंगत बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के भाई हैं.

आज से बॉक्सिंग प्रतियोगिता का होगा आगाज

भोपाल के टीटीनगर स्टेडियम में आज से बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आगाज होगा. आज मध्यप्रदेश और कर्नाटक के बीच मुकाबला खेला जाएगा. शाम 6 बजे से 9 बजे तक मैच चलेगा.

Boxing Championship from today in Bhopal

भोपाल में आज से बॉक्सिंग चैंपियनशिप

आज से भोपाल में उर्दू ड्रामा फेस्टिवल

भोपाल के रविंद्र भवन में उर्दू ड्रामा फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा. मध्यप्रदेश उर्दू अकादमी संस्कृति परिषद की दो दिवसीय उर्दू ड्रामा फेस्टिवल का आयोजन करवा रही है. 30 और 31 मार्च तक ये फेस्टिवल चलेगा.

Urdu drama festival will start from today

आज से उर्दू ड्रामा फेस्टिवल की होगी शुरुआत