बांकीमोंगरा: प्रियदर्शिनी इंदिरा गान्धी स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता का रंगारंग समापन.. स्थानीय टीम ने दुर्ग को दी शिकस्त.. विधायक रहे मुख्य अतिथि.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): बांकीमोंगरा के मनोरंजन केंद्र स्थित खेल मैदान में आयोजित किये जा रहे पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता का रंगारंग समापन शुक्रवार की रात को हुआ. दूधिया रौशनी में नहाए मनोरंजन केंद्र ग्राउंड में समापन मैच का आनन्द लेने बड़ी संख्या में आमजन, खिलाड़ी व स्थानीय जन उपस्थित थे. इस रंगारंग फाइनल के लिए समिति ने गाजे बाजे और रात्रिभोज की व्यवस्था भी की थी. सभी टीम ने बांकीमोंगरा की मेजबानी की जमकर सराहना की. अंतिम मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक पुरषोत्तम कंवर मौजूद रहे. उनके अलावा विशिष्ट अतिथि के तौर पर कोरबा निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद व सभापति श्यामसुंदर सोनी ने भी मैच का भरपूर आनंद लिया. फुटबॉल को किक मारकर इस हाई वोल्टेज मैच का शुभारंभ हुआ. इससे पहले मुख्य अभ्यागतों से सभी खिलाड़ियों का संक्षिप्त परिचय भी कराया गया.

यह मुकाबला दुर्ग व बांकीमोंगरा की फुटबाल टीम के मध्य हुआ जिसमें बांकीमोंगरा ने मेहमान टीम को 3-0 से हराकर मैच अपने नाम कर लिया. पुरस्कार वितरण के दौरान सभी खिलाड़ी, मैच रैफरी व आयोजन समिति के सदस्यों को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया.