बेमेतरा:थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आय लोगो से संयमित व्यवहार के निर्देश

बेमेतरा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने सिटी कोतवाली बेमेतरा का आज वार्षिक निरीक्षण किया. एसपी ने परेड का निरीक्षण करते हुए थाने में चल रहे कामकाज की जानकारी ली. थाना प्रभारी के साथ सभी पुलिसकर्मियों से मुलाकात करते हुए दिव्यांग पटेल ने बेहतर काम के लिए कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

सिटी कोतवाली थाना का वार्षिक निरीक्षण

बेमेतरा पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल बेमेतरा सिटी कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने परेड के बारे में भी जानकारी ली. दिव्यांग पटेल थाना क्षेत्र में कानून और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के साथ बेहतर पुलिसिंग के बारे में पुलिसकर्मियों को कई दिशा-निर्देश दिए. एसपी ने परेड निरीक्षण के दौरान पुलिस जवानों को हमेशा खुश रहने के टिप्स दिए. उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों की समस्याओं को सुनते हुए जल्द से जल्द उनके निराकरण का आश्वासन दिया है. एसपी ने थाना की जब्ती माल के बारे में जानकारी ली. मालखाना का निरीक्षण किया और जब्ती रजिस्टर, ड्यूटी रजिस्टर समेत तमाम महत्वपूर्ण दस्तावेज के बारे में जानकारी ली.

एसपी ने दिए कई आवश्यक दिशा निर्देश

एसपी दिव्यांग पटेल ने थाना परिसर में विशेष साफ-सफाई के निर्देश दिए. उन्होंने लंबित मामलों और शिकायत पर विशेष ध्यान देते हुए इसपर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. लंबित वारंट और असामाजिक तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं. सभी स्टाफ को ड्यूटी के दौरान साफ-सुथरी वर्दी पहनने को कहा गया है. थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आये लोगों को खासकर महिलाओं से संयमित व्यवहार और उनकी रिपोर्ट को गंभीरता से लेने को कहा गया है.