मैनपाट महोत्सव का समापन आज:कैलाश खेर,अनुज शर्मा,नाशिर,निंदर की होगी प्रस्तुति..


सरगुजा( सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 मैनपाट के रोपाखार जलाशय के पास आयोजित तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव का रंगारंग समापन 14 फरवरी यानी आज होगा. संध्याकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम में पद्मश्री कैलाश खेर और पद्मश्री अनुज शर्मा अपनी गायकी से समां बांधेंगे. भोजपुरी सुपर स्टार काजल राघवानी, लाइड एंड साउंड की प्रस्तुति, शिव झांकी, शौल सेकर्स डांस ग्रुप कलकत्ता और घनश्याम महानंद की मनमोहक प्रस्तुति से दर्शक झूम उठेंगे.

three-day-mainpat-festival-concludes-on-14-february

मैनपाठ महोत्सव में रंगारंग कार्यक्रम

समापन अवसर पर दोपहर 1 से 3 बजे तक प्रियांशु मिश्रा बतौली, अंतरा मिश्रा व अनन्या मिश्रा सीतापुर, कुमारी अंशिका सिन्हा अंबिकापुर, दीपिका भगत, प्रियांशु मिश्रा बतौली, ओम अग्रहरि बैकुंठपुर, बबिता विश्वास अंबिकापुर गायन पेश करेंगे. कृष्णा यादव मैनपाट भोजपुरी गीत की प्रस्तुति देंगे. पक एवं साथी बैंड सीतापुर भी गीत की प्रस्तुति देंगे. ऋचा शर्मा कत्थक की प्रस्तुति देंगी. महादेव खम्हारी की प्रस्तुति, मनप्रीप सिंह एवं साथियों का कार्यक्रम, दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आचार्य दिग्विजय सिंह तोमर और कई कवियों की तरफ से कविता पाठ होगा. सताक्षी वर्मा की प्रस्तुति, नासिर और निन्दर की तरफ से सूफी संगीत के साथ ओजस्वी साहू की तरफ से गीत प्रस्तुत किया जाएगा.

महोत्सव के दूसरे दिन टीएस सिंहदेव

मैनपाट महोत्सव के दूसरे दिन छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव भी कार्यक्रम में पहुंचे थे. मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि मैनपाट महोत्सव का आयोजन पर्यटन के विकास के दृष्टिकोण से किया जाता है. लेकिन इस आयोजन से एक दूसरे की संस्कृतियों को जानने समझने का अवसर भी मिलता है.

पहले दिन पहुंचे थे सीएम और अन्य मंत्रीमैनपाठ महोत्सव

शुक्रवार को शुरू हुए मैनपाट महोत्सव का शुभारंभ सीएम भूपेश बघेल ने किया था. सीएम ने महोत्सव में लगाए गए स्टॉल्स का भी निरीक्षण किया था.