आज दिनभर की बड़ी खबरों पर सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर….


सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ :-

सीएम भूपेश का असम दौरा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को असम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. चुनावी सभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मौजूद रहेंगे. सीएम भूपेश शनिवार को असम के लिए रवाना हुए हैं. असम के शिवसागर में सीएम भूपेश बघेल चुनावी सभा में शामिल होंगे.

CM Bhupesh visits Assam

सीएम भूपेश का असम दौरा

डी पुरंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरे का आज दूसरा दिन

आज बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के दौरे का दूसरा दिन है. भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होंगी. छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर हैं डी पुरंदेश्वरी. शनिवार को सहप्रभारी नितिन नवीन ने रायपुर में भाजपा जिला प्रभारियों की बैठक ली थी.

D. Purandeshwari visits Chhattisgarh

डी पुरंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरे

मैनपाट महोत्सव का तीसरा और आखिरी दिन आज

रविवार को मैनपाट महोत्सव का तीसरा और आखिरी दिन है. समापन समारोह में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत अध्यक्ष शामिल होंगे. 3 दिन का मैनपाट महोत्सव 12 फरवरी को शुरू हुआ है.

Third and last of Manpat Festival

मैनपाट महोत्सव का तीसरा और आखिरी

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का बलौदाबाजार दौरा

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू आज बलौदाबाजार जिले के दौरे पर रहेंगे. कार्यक्रम के दौरान नव-निर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. इसके अलावा स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी करेंगे.

Home Minister Tamradhwaj Sahu visits Balodabazar

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का बलौदाबाजार दौरा

लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा आज

छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा आज होगी. कुल 143 प्रशासनिक पदों के लिए दो पालियों में आयोजित होगी प्रारंभिक परीक्षा. परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करना होगा.

Public service commission preliminary examination today

लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा आज

इंटर स्टेट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज

आज गरियाबंद में आयोजित इंटर स्टेट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच है. गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और पंजाब समेत कई प्रदेशों की दर्जन भर टीमों ने हिस्सा लिया है.

इंटर स्टेट वॉलीबॉल प्रतियोगिता

पीएम तमिलनाडु और केरल के दौरे पर रहेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और केरल का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी अर्जुन मार्क ए1 टैंक को भारतीय सेना को सौंपेंगे.

PM visits Tamil Nadu and Kerala

पीएम तमिलनाडु और केरल के दौरे पर

पंजाब निकाय चुनाव के लिए होगा मतदान

पंजाब निकाय चुनाव के लिए आज मतदान होगा और 17 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस चुनाव में कुल 9,222 उम्मीदवार मैदान में हैं. आज आठ नगर निगम, 109 नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों के लिए मतदान होगा.

Voting will be done for Punjab civic elections

पंजाब निकाय चुनाव के लिए होगा मतदान

टेस्ट मैच का दूसरा दिन

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. आज मुकाबले का दूसरा दिन है. शनिवार को स्टंप्स तक इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 300 रन बनाए थे.

Second day of test match

टेस्ट मैच का दूसरा दिन

प्यार का पर्व वैलेंटाइन डे आज

आज 14 फरवरी को दुनिया भर में प्यार का पर्व वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा. युवाओं में वैलेंटाइन डे के दिन खास दिवानगी होती है. धीरे-धीरे अब तो वैलेंटाइन वीक मनाया जाने लगा है.

Feast of love valentines day today

प्यार का पर्व वैलेंटाइन डे आज