कटघोरा: किसान मेला पहुंचे क्षेत्रीय विधायक पुरषोत्तम कंवर.. खानपान के साथ झूले और मारुति सर्कस का लिया आनंद.. मेला प्रबन्धकों से की सौजन्य भेंट..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना: कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक व मध्यक्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुरषोत्तम कंवर ने बुधवार को स्थानीय किसान मेले का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने मारुति सर्कस और दूसरे झूलो का भी आनन्द लिया. विधायक कंवर ने बाजार का निरीक्षण किया. विधायक ने फ़ूड जोन में खानपान का भी स्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने सभी से सुरक्षित व शांतिपूर्ण तरीके से मेले का आनंद लेने की अपील की.

विधायक पुरषोत्तम कंवर से मेला प्रबंधक बिश्वजीत उपाध्याय ने सौजन्य भेंट करते हुए उन्हें पुष्पगुच्छ भी सौंपा. श्री कंवर बेहतर मेला संचालन और व्यवस्था के लिए उनकी पीठ भी थपथपाई. विधायक ने किसान मेले को मनोरंजन और रोजगार की दृष्टि से कटघोरा के लिए काफी महत्वपूर्ण बताया. उन्होंने मेला प्रबन्धकों को आश्वासन दिया कि आने वाले वर्षो में किसान मेले का आयोजन अधिक भव्य तरीके से किया जाएगा साथ ही सुविधाएं भी बढ़ाई जाएंगी. विधायक ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी संतुष्टि जाहिर की.

इस दौरान विधायक के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ शेख इश्तियाक, कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष राजीव लखनपाल, नपाप में प्रतिनिधि व युवा नेता राज जायसवाल, युकां के कार्यकारी जिला प्रमुख आकाश शर्मा व अन्य स्थानीय कांग्रेसजन मौजूद रहे.