रायपुर: नाबालिक से प्रेम संबंध पड़ा भारी ,आरोपी ने कर दी चाकू गोद कर हत्या..

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़):- एक के बाद एक लगातर हत्या की वारदात सामने आ रही है. शहर के डंगनिया इलाके में भी चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. पुलिस के मुताबिक नाबालिग से प्रेम संबंध के कारण युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

डंगनिया के सन्यासी पारा में चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. युवक की हत्या चाकू गोदकर की गई है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं इस पूरी वारदात में खमतराई पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी कोच्ची और साई के बीच नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध को लेकर विवाद शुरू हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि कोच्ची ने साई की हत्या कर दी.


शहर में चाकूबाजी की दो वारदात

वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी कोच्ची को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पहले भी विवाद हुआ था. वहीं अब आरोपी ने चाकू मारकर मॉडल साई की हत्या कर दी. शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. राजधानी में चाकूबाजी की घटना आम हो गई है. बीती रात डंगनिया तालाब के पास भी चाकूबाजी की वारदात सामने आई. आरोपी ने युवक के पेट में चाकू घोंप उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

3 महीनों में 4 चाकूबाजी की घटना

पिछले 3 महीनों में सिविल लाइन थाना में कुल 4 चाकूबाजी की घटना हुई है. जिसमें सम्मिलित सभी 10 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. साथ ही रात को गश्त करते समय पेट्रोलिंग पुलिस को जिन लोगों पर भी शक हो रहा है, उनकी चेकिंग की जा रही है. उनके पास से किसी भी तरह के हथियार मिलने पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

बढ़ा अपराध का ग्राफ

  • अपराध इतना बढ़ गया है कि बीते 6 महीनो में लूट की 41 और चाकूबाजी की 88 यानी कुल 129 वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है.
  • इनमें से 17 प्रकरणों में पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार तक नहीं किया है.
  • पुलिस के इस बरताव के कारण आरोपियों को और शह मिल रही है पिछले महीने ही सर्वोदय नगर स्थित झंडा चौक में पत्नी की इज्जत बचाने के लिए एक पति को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.