नया रायपुर में नाबालिक के साथ गैंगरेप, प्रेग्नेंट होने के बाद भी दरिंदों ने दूसरी बार वारदात को किया अंजाम..

रायपुर( सेंट्रल छत्तीसगढ़):- राजधानी के नवा रायपुर में एक बार फिर दिल दहला देने वाली और शर्मसार कर देने वाली नाबालिग के साथ 2 बार गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने नाबालिग के गर्भवती होने के बाद भी नवा रायपुर में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राखी थाना पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साढ़े 16 साल की नाबालिग पीड़िता मरौदा में एक कारोबारी के घर काम करती थी और तीनों आरोपियों का उस कारोबारी ले यहां आना जाना था। इस दौरान इन तीनों आरोपियों ने नाबालिग को अपने जल में फंसा लिया।

अप्रैल महीने में आरोपियों ने नया रायपुर में काम दिलवाने के बहाने अपनी TUV गाड़ी में लेकर आए और कार में बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गयी तो रिश्तेदारों ने पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद रिश्तेदारों ने आरोपियों के घर जाकर शिकायत की तो आरोपियों ने दबाव में शादी करने की हामी भरकर पीड़िता को 500 रुपए देकर 24 दिसंबर को धमतरी बुलाया और अपनी TUV गाड़ी में दुबारा नया रायपुर लेकर आए और गर्भवती होने के बावजूद पीड़िता के साथ दोबारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

राखी थाना पुलिस ने अपहरण, नाबालिग से गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। तीनों आरोपियों तरुण पाटिल राजू उर्फ राजेश, परसराम साहू को गिरफ्तार कर चोरी छिपे जेल भेज दिया है।