रायपुर पुलिस ने कोकीन तस्करी के मामले में दो आरोपिय गिरफ्तार. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 7 ग्राम कोकीन और घटना में इस्तेमाल किया गया चारपहिया वाहन जब्त.

रायपुर ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :- नशा का कारोबार करने वाले कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में राजेन्द्र नगर बजाज कॉलोनी निवासी हर्षवर्धन शर्मा को कोकीन का व्यापार करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपनी साथी भिलाई निवासी लखप्रीत कौर के साथ मिलकर कोकीन का अवैध रूप से व्यापार करने की बात स्वीकार की है. इसके बाद पुलिस ने भिलाई जाकर महिला की तलाश शुरू की. पुलिस की तफ्तीश की जानकारी लगते ही महिला मौके से फरार हो गई, लेकिन पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे राजधानी के न्यू राजेन्द्र नगर रिंग रोड से गिरफ्तार किया.

7 ग्राम कोकीन बरामद

पुलिस ने महिला के पास से MDMA बरामद किया है. वहीं दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 7 ग्राम कोकीन और घटना में इस्तेमाल किया गया चारपहिया वाहन जब्त किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना न्यू राजेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 309/20 धारा 22 बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नशे के खिलाफ लगातार जिला पुलिस का अभियान जारी रहेगा. कुछ दिन पहले ही राजधानी रायपुर में कोकीन तस्करी मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपी एक नाइजीरियन नागरिक है.