देर रात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मंत्रिमंडल के सदस्यों समेत कई विधायक अचानक स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास पहुंचे. ऐसे में राजनीतिक सरगर्मी तेज . हालांकि इस मुलाकात को औपचारिक बताया गया .

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): – देर रात अचानक CM भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, कैबिनेट मंत्री और कई कांग्रेस विधायक स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास पहुंचे. अचानक हुए इस दौरे से छत्तीसगढ़ की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. हांलाकि इसे एक औपचारिक मुलाकात बताया गया है. दरअसल मुख्यमंत्री निवास में समन्वय समिति की बैठक रखी गई थी जो देर रात समाप्त हुई. बैठक समाप्त होने के तत्काल बाद अचानक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मंत्रिमंडल के सदस्यों समेत कई विधायक स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास पहुंचे.

कांग्रेस नेता पुहंचे टीएस सिंहदेव के निवास

टीएस सिंहदेव के निवास में देर रात मंत्री और विधायक मौजूद रहे. इसके बाद एक-एक करके सभी वहां से रवाना हो गए. सिंहदेव के निवास से निकलते हुए विधायक अमितेश शुक्ल ने बताया की प्रेम और स्नेह का वातावरण था. सब लोग इकट्ठे हुए तो बहुत आनंद भी आया है. यह महज एक औपचारिक मुलाकात है.

औपचारिक मुलाकात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र तिवारी ने भी इस मुलाकात को औपचारिक मुलाकात बताया है. उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव के यहां कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के सम्मान में भोजन का कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्रिमंडल के सदस्य सहित कुछ चुनिंदा कांग्रेसी नेताओं को बुलाया गया था. राजेंद्र तिवारी ने इस मुलाकात के दौरान किसी भी तरह की राजनीतिक विषय पर चर्चा की बात से साफ इंकार किया है.

suddenly-reached-minister-ts-singhdeo-residence

कांग्रेस नेता पुहंचे टीएस सिंहदेव के निवास

उठने लगे सवाल

टीएस सिंह देव के निवास पर अचानक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीएल पुनिया के पहुंचने से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. ऐसे में कई तरह सवाल भी उठ रहे हैं. क्या यह सिर्फ भोजन का कार्यक्रम था, या फिर इस कार्यक्रम के माध्यम से कोई ओर राजनीतिक मुद्दा साधने की कोशिश की गई है. हांलाकि राजनीति में कुछ छुपा नहीं होता आने वाले दिनों में इसका पता लग सकेगा.

आज है CM बघेल का दौरा

CM भूपेश बघेल आज शिवरीनारायण में होने वाली राम कथा में शामिल होंगे. इस दौरान कैबिनेट के मंत्री भी उनके साथ होंगे. कथा के आयोजक शिवरीनारायण के महंत और गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास हैं. मुख्यमंत्री बघेल राम वन गमन पथ का अवलोकन भी करेंगे.