शादी का झांसा देकर नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के मामले में कोतरा रोड पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी बीते 3 महीने से नाबालिग के साथ किराए के मकान में छिपकर रह रहा था.

रायगढ़ (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग को तीन महीने पहले बहला-फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक भगवानपुरा में किराए के मकान में छिपकर रह रहा था. गिरफ्तार आरोपी मनीष बिहार के भंकुराभिट्ठी थाना क्षेत्र के बलियापुर का रहने वाला है.



पुलिस ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस केस में कार्रवाई करते हुए कोतरा रोड पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की. इस दौरान आरोपी के बारे में मुखबिर से सूचना मिली कि वो किराए के मकान में नाबालिग के साथ छिपकर रह रहा है.

सूचना के आधार पर कोतरा रोड पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही नाबालिग पीड़िता को भी थाने लेकर आया गया. वहां महिला अधिकारी के सामने उसका बयान दर्ज कराया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.