शहर में बिना मास्क लगाए घुम रहे लोगों पर कार्रवाई की गई है. कलेक्टर सुनील कुमार जैन के निर्देश पर राजस्व विभाग, नगर पालिका परिषद और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने नियम तोड़ने वालों पर चालानी कार्रवाई की है.

बलौदाबाजार ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमांशु डिक्सेना : कलेक्टर सुनील कुमार जैन के निर्देश पर राजस्व विभाग, नगर पालिका परिषद और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने शहर में बिना मास्क लगाए घुम रहे लोगों पर कार्रवाई की है.गार्डन चौक, दशहरा मैदान, बस स्टैंड चौपाटी सहित सदर बाजार में लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई. जिसके तहत 30 प्रकरणों के साथ 3 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है.

इस दौरान टीम ने दुकान मालिकों को ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए निर्देश दिए गए हैं. साथ ही बिना मास्क लगाए ग्राहकों को समान ना देने के लिए कहा गया है. कार्रवाई बलौदाबाजार एसडीएम और इंसिडेंट कमांडर देवेश ध्रुव के मार्गदर्शन में तहसीलदार गौतम सिंह के नेतृत्व में की गई. इस दौरान, बलौदाबाजार सीएमओ राजेश्वरी पटेल, नायब तहसीलदार नीलिमा, राजस्व निरीक्षक सत्येन्द्र पटवारी, ऋतु राज साहू, समीर विश्वकर्मा सहित नगरीय और पुलिस प्रशासन के कर्मचारी मौजूद रहे.

जिले में कोरोना के 75 नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं. इसे मिलाकर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हजार 339 पहुंच गई है. वहीं 76 मरीजों के ठीक होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. जिले में कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या अब 1 हजार 624 हो गई है. सक्रिय मरीजों की संख्या अब 1 हजार 674 रह गई है. जिनका कोविड अस्पताल, केयर सेण्टरों और होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है. जिले में अब तक कोरोना से 41 लोगों की मौत हो चुकी है.