रायपुर के क्वींस क्लब में देर रात फायरिंग केस में अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. फायरिंग को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर कई सवाल दागे हैं.

रायपुर ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमांशु डिक्सेना :- रायपुर के क्वींस क्लब में लॉकडाउन के दौरान पार्टी को लेकर बीजेपी भूपेश सरकार पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर कई आरोपों के साथ सवाल भी दागे. उन्होंने कहा है कि रायपुर में लॉकडाउन के बीच क्वींस क्लब में शराब पार्टी कैसे और किसके संरक्षण में हुई.

क्वींस क्लब में गोलीबारी केस में सियायत तेज

धरमलाल कौशिक ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर नियम आम आदमी के लिए अलग और खास लोगों के लिए क्या अलग-अलग है. क्वींस क्लब में लॉकडाउन में किसकी अनुमति से हुई पार्टी हुई. अनुमति नहीं थी तो फिर ऐसे कैसे दूर दराज से लोग आकर पार्टी में शामिल हुए. इस तरह की घटना हुई तो सवाल उठना लाजिमी है कि यह सब जांच का विषय है.

दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग

धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिस जगह यह पार्टी और गोली कांड हुआ है. वहां और आसपास काफी महत्वपूर्ण लोग निवास करते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद, पूर्व मंत्रियों समेत तमाम वीआईपी लोगों का निवास करते हैं. एक बार नहीं बल्कि लगातार इस तरह की घटना इस इलाके में होती रहती है. इस तरह की घटना में दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

हितेश पटेल नाम के युवक ने चलाई थी गोली

रविवार को राजधानी रायपुर के VIP रोड स्थित क्वींस क्लब में देर रात फायरिंग के केस में पुलिस ने बिल्डर और होटल संचालक सुबोध सिंघानिया के बेटे हर्षित सिंघानिया सहित सूरज शर्मा को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी. पार्टी के दौरान दो गुटों में झड़प होने पर हितेश पटेल नाम के युवक ने गोली चलाई थी. इसपर पुलिस ने होटल संचालक के बेटे समेत 7 लोगों की गिरफ्तारी की है.