कांकेर यातायात स्टाफ के बाद अब कोतवाली थाना में पदस्थ दो आरक्षक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. जिसके बाद कोतवाली थाना को सील कर दिया गया है.

कांकेर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :  – कोरोना के कहर ने अब जिला मुख्यालाय को भी अपने घेरे में ले लिया है. यातायात स्टाफ के बाद अब कोतवाली थाने में पदस्थ दो आरक्षक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं यातायात का एक और आरक्षक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद अब कोतवाली थाने को सील कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक तीनों आरक्षक यातायात के संक्रमित स्टाफ के संपर्क में आए थे. फिलहाल पॉजिटिव पाए गए तीनों आरक्षकों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Kotwali Police Station of Kanker Sealed due to corona case

कोतवाली थाने को किया गया सील

वहीं आरक्षकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद TI सहित पूरा थाना स्टाफ क्वॉरेंटाइन हो गया है. बता दें कि सभी की कोरोना जांच भी की जाएगी. थाना के सील होने के बाद बाहर टेंट लगाकर कुछ पुलिसकर्मियों को जिम्मेदारी सौंपे जाने की बात कही जा रही है. जबकि बीते दो दिनों में 5 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके है, जिसमें से एक ASI और चार आरक्षक शामिल हैं. वहीं जिला मुख्यालय में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जो कि बहुत चिंताजनक है.

जिला पंचायत के दो ऑपरेटर भी पाजिटिव

लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों के कारण जिले में फिर से लॉकडाउन की मांग उठने लगी है, लेकिन इस पर आखिरी फैसला कलेक्टर के एल चौहान को लेना है. जिला पंचायत के दो ऑपरेटर भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष के पॉजिटिव मिलने के बाद से ही जिला पंचायत भवन सील है. अब दो ऑपरेटरों के पॉजिटिव पाए जाने से चिंता और बढ़ गई है.

एक-एक कर सील हो रहे सभी दफ्तर

जिले में अधिकारी और कर्मचारी जिस तरह से कोरोना की चपेट में आ रहे है, उससे एक-एक करके सभी दफ्तर सील होते जा रहे है. जिला पंचायत, कलेक्ट्रेट, तहसील और स्टेट बैंक के बाद अब कोतवाली भी सील किया गया है.

बता दें कि कांकेर में गुरुवार की सुबह स्टेट बैंक के 3 और तहसील कार्यालय के 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले थे, इसके बाद सभी को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं यातायात विभाग के पूरे स्टाफ को क्वॉरेंटाइन किया गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुवार को कांकेर जिला मुख्यालय में 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे.

कोंडागांव कलेक्टर कोरोना पॉजिटिव

कोंडागांव कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. कलेक्टर को उनके बंगले में ही आइसोलेट किया गया है. जानकारी के मुताबिक उनका होम आइसोलेशन में ही इलाज किया जा रहा है.