कोरबा : कटघोरा में थोड़ी देर में जलेगा 41 फीट का रावण..हाईस्कूल ग्राउंड में रावण दहन कार्यक्रम.. जगह-जगह विशाल भंडारे का आयोजन..

कोरबा-कटघोरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व दशहरा का त्‍योहार कटघोरा नगर में भी प्रतिवर्ष की भांति दशहरा पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। दशहरा उत्सव समिति कटघोरा द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारी की गई है।

दशहरा उत्सव आयोजन समिति द्वारा किये जा रहे आयोजन के विषय में समिति के सदस्य संजय अग्रवाल ने बताया कि इस बार रावण 40 फीट का है और आकर्षक आतिशबाजी की के मध्य दहन किया जाएगा। हनुमान मंदिर कटघोरा में माता रानी सेवा समिति कटघोरा भोग भंडारा व लॉयन्स क्लब द्वारा विशाल भोग भंडारे व मित्र मंडली द्वारा शाहिद वीर नारायण चौक भोग भंडारा शाम 5:00 बजे से व का आयोजन भी किया गया है। कटघोरा में आयोजित दशहरा का पर्व देखने आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से बड़ी संख्या लोग पहुंचते हैं। आयोजन को सफल बनाने में दशहरा उत्सव समिति के संरक्षक व कटघोरा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रतन मित्तल,संजय अग्रवाल,चंदन बघेल,अशोक दुबे,अशरफ मेमन, आकाश शर्मा,राज जायसवाल, नरेन्द्र मित्तल,रमेश मित्तल जुटे हुए हैं।