कोरबा : छत्तीसगढ़ की सुप्रसिद्ध गायिका व अभिनेत्री मुस्कान साहू 11 को डुडगा के जगराता में देंगी अपनी प्रस्तुति.. सिद्धि विनायक गणेशोत्सव समिति का भव्य आयोजन.

कोरबा/कटघोरा 10 सितम्बर 2024 ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): कटघोरा ब्लॉक के ग्राम धवईपुर के डुडगा के सिद्धि विनायक गणेशोत्सव समिति द्वारा दिनांक 11 सितम्बर को भव्य आयोजन किया जा रहा है। समिति के संरक्षक उमाकांत डिक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि समिति द्वारा प्रतिवर्ष ग्राम डुडगा में सिद्धि विनायक गणेशोत्सव समिति द्वारा भगवान गणेश पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाता है जिसमे पूरे ग्राम के गणमान्य लोगो का सहयोग रहता है। युवाओं द्वारा पूरे उत्साह के साथ 10 दिनों तक भगवान गणेश की भक्ति में डूब जाते हैं। समिति द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जगराता का भव्य आयोजन करने जा रहा है। इस वर्ष छत्तीसगढ़ की सुप्रसिद्ध लोकगायिका मुस्कान साहू जगराता में अपने प्रसिद्ध भजनों की प्रस्तुति देंगी। जिसे लेकर समिति द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही हैं । उम्मीद है कि इस कार्यक्रम जगराता में शामिल होने कटघोरा व आसपास के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

कौन हैं मुस्कान साहू

छत्तीसगढ़ की नेचुरल व्यूटी क्वीन कहीं जाने वाली मुस्कान साहू छॉलीवुड के लिये कोई नया नाम नहीं है, कई वीडियों एलबम के जरिये उन्होने दर्शकों में अपनी खास पहचान बनाई है। उनकी फिल्म टूरा आई लब यू को काफी पसंद किया गया। शायद इसी का परिणाम है कि उनके पास अब फिल्मों की लाइन लगी है।