CG ACCIDENT : नेशनल हाइवे 130 में दो सड़क हादसों में दो की हुई दर्दनाक मौत.. 2 गंभीर रूप से हुए घायल.. घायलों को सिम्स किया गया रिफर.

कोरबा/पाली 7 अप्रैल 2024 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरबा जिले में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार 1 दिन में दो सड़क हादसे से दो की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। नेशनल हाईवे 130 बिलासपुर – पाली सड़क पर रविवार को एक ही दिन में हुए दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में जहां दो लोगों की मौत हो गई, वहीं  2 लोग गभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डायल 112 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गंभीर हालत में बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया।

बतादें की रविवार सुबह 9 बजे  बिलासपुर पाली नेशनल हाईवे के मुनगाडीह पुल पर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई , वहीं गभीर रूप से घायल को डायल112 की मदद से पाली स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है मृतक बिलासपुर निवासी  श्याम लाल रमानी हैं।

दूसरी घटना डूमरकछार के  गाजर नाला पुल में बाइक ट्रक में भिड़त हो गई , जहाँ  राहाडिह निवासी पवन श्याम की घटना स्थल पर मौत हो गई तथा बेटे की हालत गम्भीर होने पर जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको भी बिलासपुर के सिम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।